दिल्ली- लखनऊ हाईवे पर दो कारों की भिङंत, एक की मौत 5 घायल

रिया शाह
दिल्ली- लखनऊ हाईवे पर दो कारों की बुरी तरह टक्कर ,कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत
Source:- India.com/ दिल्ली- लखनऊ हाईवे पर बाबूगढ़ जिले में दो कार टकरा गए

हापुङ/उत्तर प्रदेश :- हापुड़ जनपद के बाबूगढ़ जिले में दो कारों के भिङंत की घटना सामने आई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह घटना आज दिल्ली- लखनऊ हाईवे पर घटित हुआ है। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। जबकि उनमें से पांच घायल व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाया गया।

सीएचसी हापुड़ हॉस्पिटल के मेडिकल अधिकारी डॉ. आशीष का कहना है कि सुबह 6:30 बजे पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया। घायलों की हालत बहुत ही गंभीर थी। इनमें से दो को हमने रेफर कर दिया है।

इस कार एक्सीडेंट में दोनों कारें तेज रफ्तार से टकरा गई । टकराने की वजह से कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से तहस-नहस हो गया है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुर्घटना कितनी गंभीर है। 

 इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। मृत व्यक्ति गढ़ गंगा स्नान करके वापस लौट रहा था। घायल व्यक्तियों को हापुड़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया है। इनमें से दो व्यक्तियों की हालत बहुत ही गंभीर है। उन्हें दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे चुके हैं। घटना की जांच की जा रही है।

मई में ही हुआ था दिल्ली- लखनऊ हाईवे पर एक और कार दुर्घटना

पिछले महीने ही दिल्ली- लखनऊ हाईवे के गढ़ कोटावली क्षेत्र में एक कार दूसरे वाहन से जा टकराई थी। यह क्षेत्र हापुड़ जिले के अंतर्गत आता है। इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई थी। ANI ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था इस वीडियो में देखा जा सकता था कि कार का ऊपरी हिस्सा उड़ चुका है।

इस घटना में गाजियाबाद के सचिन कुमार और रामकिशन दोनों लोगों की मौत हो जाती है । इसके बाद कुछ ही समय में चार और लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है जिन्हें डॉक्टर मृत घोषित कर देते हैं।

Read more:- फिरोजाबाद में बवाल की कहानी: बंदी की मौत के बाद भड़का गुस्सा, पथराव और फायरिंग

Share This Article
Leave a comment