Ad image

धर्मेंद्र के घर आई नन्हीं परी, तस्वीर देखकर फैंस हुए भावुक!

News Desk
3 Min Read
धर्मेंद्र के घर आई नन्हीं परी, तस्वीर देखकर फैंस हुए भावुक!

मुंबई। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इस उम्र में भी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं, चाहे वह परिवार के साथ हों या पुराने दोस्तों के साथ। हाल ही में, धर्मेंद्र ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने बताया कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है। आइए जानते हैं कि आखिर कौन है वो जिसके आने से धरम पाजी की खुशी का ठिकाना नहीं है।

धर्मेंद्र के घर आई खुशखबरी

आप जानते ही हैं कि 88 साल के धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मी चकाचौंध से दूर, लोनावला में अपने फार्म हाउस में रहते हैं। उनका यह फार्म हाउस 100 एकड़ में फैला हुआ है और इसकी कीमत करोड़ों में है। धर्मेंद्र यहां ऑर्गेनिक खेती करते हैं और समय-समय पर अपने लग्जरी फार्महाउस की झलक भी फैंस को दिखाते रहते हैं।

हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक गाय और उसकी नवजात बछिया नजर आ रही है। इस नन्ही बछिया के आगमन से धर्मेंद्र बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी को फैंस के साथ भी साझा किया और तस्वीर के साथ लिखा, “दोस्तों, हम किसान पहले बछड़ा मांगते हैं… ट्रैक्टर आ गए… अब हम बछिया के लिए दुआएं मांगते हैं… मुझे एक प्यारी बछिया का आशीर्वाद मिला है।”

धर्मेंद्र के पोस्ट ने जीता फैंस का दिल

धर्मेंद्र के इस सादगी भरे पोस्ट ने फैंस का दिल जीत लिया है। हर कोई एक्टर के घर आए इस नन्हें मेहमान के लिए उन्हें बधाई दे रहा है। धर्मेंद्र की इस खुशी में उनके फैंस भी शामिल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

धर्मेंद्र का वर्क फ्रंट

धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में आखिरी बार नजर आए थे, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर के दादा का रोल निभाया था। वहीं, उनकी अगली फिल्म ‘इक्कीस’ है, जिसमें अगस्त्य नंदा और जयदीप अहलावत जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म साल 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version