Ad image

रणवीर शौरी ने बताया सना मकबूल की जीत का सच, कहा- ‘सिर्फ फॉलोअर्स…’

News Desk
2 Min Read
रणवीर शौरी ने बताया सना मकबूल की जीत का सच, कहा- 'सिर्फ फॉलोअर्स...'

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को आखिरकार अपना विजेता मिल गया है। कई विवादों और नाटकीय घटनाओं के बाद, यह शो बीते दिन समाप्त हुआ। इस सीजन की विनर सना मकबूल बनी हैं, जिन्होंने फिनाले में रैपर नैजी को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। सना मकबूल के साथ ही रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, नैजी और साई केतन टॉप फाइव फाइनलिस्ट बने थे। सना की इस जीत का जश्न हर कोई जोर-शोर से मना रहा है, लेकिन रणवीर शौरी इससे खुश नहीं हैं।

रणवीर शौरी का बयान

फिनाले के बाद, रणवीर शौरी ने मीडिया से बातचीत की। जब उनसे सना की जीत पर सवाल किया गया, तो उन्होंने बिग बॉस पर आरोप लगाते हुए कहा, “अगर सिर्फ सोशल मीडिया फॉलोअर्स के आधार पर ट्रॉफी मिलेंगी, तो फिर सबसे अच्छा यही है कि जिसके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं, उसी को ट्रॉफी दे दी जाए।” रणवीर ने यह भी कहा कि सना से ज्यादा काबिल लोग इस शो में थे। जब उनसे पूछा गया कि उनकी नजर में विजेता कौन होना चाहिए था, तो उन्होंने जवाब दिया, “मैं था या अरमान थे।”

रणवीर शौरी का सफर

भले ही रणवीर शौरी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के विजेता नहीं बन पाए, लेकिन उनकी यात्रा और खेल की तारीफ की जा रही है। शो में फैंस को उनकी सादगी काफी पसंद आई थी। रणवीर ने शो में अपनी समझदारी और मेहनत से खेला। वह कभी गलत का साथ नहीं देते थे और हमेशा फैक्ट के साथ बात करते थे। उन्हें घर में गॉसिप करते हुए कम देखा गया। अगर कोई चीज़ उन्हें पसंद नहीं आती थी, तो वे सीधे सामने बोल देते थे।

रणवीर की ईमानदारी और साहसिकता ने उन्हें शो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बना दिया। हालांकि, सना की जीत ने उन्हें निराश किया है, लेकिन फैंस को उनका खेल और उनकी सादगी हमेशा याद रहेगी।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version