Ad image

नीतीश कुमार ने उद्घाटन समारोह में क्यों झुककर छुए अधिकारी के पैर?

News Desk
2 Min Read
नीतीश कुमार ने उद्घाटन समारोह में क्यों झुककर छुए अधिकारी के पैर?

नई दिल्ली। बुधवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेपी गंगा पथ के कंगनघाट तक विस्तार का उद्घाटन किया। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे सभा में मौजूद लोग हैरान रह गए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अचानक अधिकारियों को काम में तेजी लाने की बात करते हुए हाथ जोड़कर कहा, “अगर आप कहें तो हम आपके पैर छू लेते हैं।” यह कहते हुए वह अपने मातहत आईएएस अधिकारी प्रत्यय अमृत की ओर झुकने लगे। प्रत्यय अमृत ने भी हाथ जोड़कर उन्हें रोकने की कोशिश की।

विधानसभा चुनाव की तैयारी

बिहार में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। हर चुनाव से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बड़ी परियोजनाओं को पूरा करने का लक्ष्य रखते हैं। जेपी गंगा पथ को समय से पूरा करने के लिए वह अधिकारियों को बार-बार ताकीद कर चुके हैं। बुधवार को भी उन्होंने निर्माण एजेंसी के इंजीनियरों और प्रोजेक्ट से जुड़े अफसरों से कहा कि काम में तेजी लाई जाए। उन्होंने यहां तक कहा कि हम आपके सामने हाथ जोड़ते हैं, कहिए तो हम आपका पैर छू लेते हैं, लेकिन काम समय पर पूरा होना चाहिए। प्रत्यय अमृत ने हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री को रोकने की कोशिश की।

READ MORE: हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: शंभू बॉर्डर एक हफ्ते में खुलवाने को कहा, शुभकरण की मौत की जांच के लिए बनेगी SIT

प्रधानमंत्री मोदी के पैर छूने पर भी हुए थे चर्चित

यह पहली बार नहीं है जब नीतीश कुमार ने किसी के पैर छूने की बात कही है। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी वह चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक बड़ी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छू लिए थे। तब उन्होंने बिहार के विकास की बात करते हुए प्रधानमंत्री से समर्थन की उम्मीद जताई थी। इस घटना के बाद विपक्ष ने नीतीश कुमार की जमकर आलोचना की थी।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version