Ad image

राधिका मर्चेंट: पारिवारिक ज्वेलरी में सजी अनंत अंबानी की दुल्हन, दिखीं अप्सरा-सी खूबसूरत

News Desk
2 Min Read
पारिवारिक ज्वेलरी में सजी अनंत अंबानी की दुल्हन

मुंबई। अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मर्चेंट अपने शादी के बाद भी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं। शादी के दिन राधिका पारंपरिक गुजराती लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं। खास मौके के लिए उन्होंने डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का गुजराती स्टाइल घाघरा पहना। राधिका की ज्वेलरी भी बेहद खास थी, जिसने सभी का ध्यान खींचा।

राधिका मर्चेंट का ब्राइडल लुक

राधिका मर्चेंट का ब्राइडल लुक सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें राधिका बला की खूबसूरत लग रही हैं। राधिका के घाघरे को आइवरी जरदोजी कट-वर्क के साथ तैयार किया गया था, जिसमें नक्शी और जरदोजी की हैंडएम्ब्रॉइडरी की गई थी। इसमें खूबसूरत फ्लोरल बूटी भी शामिल थी, जिसने उनके लुक को और भी खास बना दिया।

READ MORE: राधिका और अनंत की शाही शादी: बारात में नाचे दूल्हा-दुल्हन, वीडियो हुआ वायरल

पारिवारिक ज्वेलरी की खासियत

राधिका ने अपनी शादी में पारिवारिक ज्वेलरी पहनी थी, जो पहले उनकी नानी, फिर मां और बहन ने पहनी थी। इस पारंपरिक ज्वेलरी ने उनके लुक को और भी खास बना दिया। राधिका ने पोल्की ज्वेलरी पहनी, जिसमें एक बड़ा डायमंड और एमराल्ड नेकपीस, चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका शामिल था। राधिका ने जो कुंदन का चोकर, मांगटीका, हाथफूल और इयरिंग्स पहने थे, वो उनकी बहन अंजलि मर्चेंट ने अपनी शादी में पहने थे।

अनंत अंबानी की दुल्हन बनीं राधिका

अब राधिका मर्चेंट आधिकारिक रूप से मिसेज अनंत अंबानी बन चुकी हैं। उनकी शादी और उससे जुड़े हर फंक्शन ने खूब चर्चा बटोरी। दुल्हन के रूप में राधिका किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। उनका हर लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। खास बात यह है कि जितनी खूबसूरत वो वेडिंग आउटफिट में दिखीं, उतनी ही सुंदर वो विदाई वाले आउटफिट में भी नजर आईं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version