‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शानदार शुरुआत: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

News Desk
@bollywoodhungama
मिस्टर एंड मिसेज माही

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, और इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से रौनक लौट आई है। अभिनेता राजकुमार राव, जो पिछले कुछ समय से फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रहे थे, अब उनके अच्छे दिन लौटते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन सात करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है, जो राजकुमार राव के करियर में पहली बार हुआ है। उनकी पिछली फिल्म ‘रूही’ ने भी रिलीज के दिन यह आंकड़ा नहीं छुआ था।

‘सिनेमा लवर्स डे’ का फायदा

निर्देशक शरण शर्मा की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को देश भर में मनाए गए ‘सिनेमा लवर्स डे’ का जबर्दस्त फायदा हुआ है। सिर्फ 99 रुपये की टिकट के चलते भारी संख्या में लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचे। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन करीब सात करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। यह कमाई मुख्य रूप से जान्हवी कपूर की स्टार पावर की बदौलत है, लेकिन राजकुमार राव को भी इसका फायदा मिल रहा है।

राजकुमार राव का करियर ग्राफ

मिस्टर एंड मिसेज माही

राजकुमार राव की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘स्त्री’ रही है, जो 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन 6.82 करोड़ रुपये कमाए थे और पहले वीकएंड में 31.26 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म ने पहले हफ्ते में 60.39 करोड़ रुपये का कारोबार किया और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 129.90 करोड़ रुपये कमाए। यह राजकुमार के करियर की इकलौती सौ करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म है। उनके अन्य टॉप ओपनिंग वाली फिल्मों में ‘जजमेंटल है क्या’ (4.50 करोड़ रुपये) और ‘रूही’ (3.06 करोड़ रुपये) शामिल हैं।

Read More:Mithun Chakraborty: वोट डालने गए मिथुन चक्रवर्ती, 40 मिनट तक लाइन में खड़े रहे

जान्हवी कपूर की फिल्मोग्राफी

मिस्टर एंड मिसेज माही

फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जान्हवी कपूर के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है। जान्हवी कपूर की अब तक सिर्फ तीन फिल्में ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सकी हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ (2018) को 8.71 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी, लेकिन फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आई। मराठी फिल्म ‘सैराट’ की इस रीमेक ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 71.19 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। जान्हवी की पिछली फिल्म ‘रूही’ ने पहले दिन की ओपनिंग 3.06 करोड़ रुपये की थी। दो साल पहले उनकी आखिरी फिल्म ‘मिली’ थी, जिसे पहले दिन सिर्फ 40 लाख रुपये की ओपनिंग मिली थी।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की सफलता

मिस्टर एंड मिसेज माही

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जिसमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की केमिस्ट्री को खूब सराहा जा रहा है। फिल्म की कहानी और निर्देशन ने दर्शकों को बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सिनेमा लवर्स डे के अवसर पर मिली इस सफलता ने फिल्म के निर्माताओं के चेहरों पर मुस्कान ला दी है।

Read More:मोटापा लड़कियों में समय से पहले मासिक धर्म (menstruation) आने का संभावित कारण : अध्ययन
Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version