Ad image

मुकेश और नीता अंबानी ने अनंत-राधिका के संगीत में ‘दीवानगी दीवानगी’ पर किया शानदार डांस

News Desk
3 Min Read
abna paravara 01d212374497e2bab553feda80179f0b

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने मुंबई में शुक्रवार शाम को अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में ‘ओम शांति ओम’ फिल्म के पॉपुलर गाने ‘दीवानगी दीवानगी’ पर परिवार संग डांस किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस परफॉर्मेंस के दौरान नीता अंबानी ने भरतनाट्यम की झलक भी दिखाई और गुलाबी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मुकेश अंबानी ने नेवी ब्लू कुर्ता पायजामा और मैचिंग जैकेट पहनकर कूल अंदाज में डांस किया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट भी इस लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रैक पर थिरकते नजर आए। इस शानदार कार्यक्रम में सलमान खान, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे कई सितारे शामिल हुए।

READ MORE: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का आगाज़: क्या है मामेरू रस्म?

अंबानी परिवार का दिल खोलकर डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने फिल्मी स्टाइल में ‘दीवानगी दीवानगी’ पर डांस किया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है। अनंत और राधिका के संगीत समारोह ने सभी का दिल जीत लिया है।

अनंत-राधिका की शादी के पहले का जश्न

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न बुधवार को एंटीलिया में मामेरू समारोह के साथ शुरू हुआ। शादी की रस्में 12 जुलाई को मुंबई में होंगी। हाल ही में, मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया था। इससे पहले, अनंत ने व्यक्तिगत रूप से बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन को अपनी शादी में आमंत्रित किया था।

शादी के सभी समारोह

नीता अंबानी ने सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण कार्ड भगवान को अर्पित कर आशीर्वाद लिया। शादी समारोह 12 जुलाई को शुरू होगा और 14 जुलाई तक चलेगा। ड्रेस कोड भारतीय पारंपरिक रहेगा। 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन मनाया जाएगा और 14 जुलाई को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन होगा। ये सभी समारोह बीकेसी में जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version