Ad image

रणबीर कपूर का दिल छूने वाला बयान: बेटी राहा के जन्म पर हुआ ऐसा अहसास

News Desk
2 Min Read
रणबीर कपूर का दिल छूने वाला बयान: बेटी राहा के जन्म पर हुआ ऐसा अहसास

मुंबई। रणबीर कपूर, जो अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, इस बार अपने हालिया इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। इस इंटरव्यू में रणबीर ने न केवल अपने करियर के बारे में बात की, बल्कि अपनी प्यारी बेटी राहा के जन्म के समय की भावनाओं को भी साझा किया।

पिता ऋषि कपूर की यादें

रणबीर कपूर ने ‘पीपल बाय डब्ल्यूटीएफ पॉडकास्ट’ के ट्रेलर में अपने पिता ऋषि कपूर के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि उनके पिता एक शॉर्ट-टेम्पर्ड लेकिन बेहद अच्छे इंसान थे। रणबीर ने यह भी बताया कि वह अपने पिता से इतने डरते थे कि कभी ‘नहीं’ नहीं कहते थे और हमेशा सिर झुका कर उनके सामने रहते थे।

राहा के जन्म का अहसास

जब रणबीर से पूछा गया कि बेटी राहा के जन्म के समय उनके भावनात्मक अनुभव क्या थे, तो उन्होंने कहा, “राहा के जन्म के दौरान ऐसा महसूस हुआ जैसे किसी ने मेरा दिल निकाल कर मेरे हाथ में रख दिया हो। मुझे लगता है कि राहा आलिया को अपना हिस्सा मानती है और मेरे साथ वह खूब मस्ती करती है।”

रणबीर का वर्क फ्रंट

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट भी काफी दिलचस्प है। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘एनिमल’ में अपने दमदार किरदार के लिए काफी तारीफें बटोरीं। फिल्म में उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ देखने को मिली। अब रणबीर ‘रामायण’ फिल्म में राम का किरदार निभाएंगे, जिसकी शूटिंग वह फिलहाल कर रहे हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी की इस फिल्म में साई पल्लवी भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा, रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ में डबल रोल में नजर आएंगे, जहां वह अबरार के छोटे भाई अजीज और रणविजय की भूमिकाएं निभाएंगे।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version