Ad image

T20 विश्व कप: नई दिल्ली में भारतीय टीम का भव्य स्वागत, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव का शानदार डांस

News Desk
3 Min Read
mixcollage 04 jul 2024 09 42 am 4666 1720066418

नई दिल्ली। टी20 विश्वकप जीतने के बाद पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम भारत लौट चुकी है। नई दिल्ली में सुबह उतरने के बाद टीम आईटीसी मौर्या पहुंची, जहां उनके स्वागत के लिए खास तैयारियां की गई थीं। होटल पहुंचते ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ढोल और ताशे की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान ढोल की बीट पर कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने जमकर डांस किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव हंसते हुए ढोल-नगाड़ों की बीट पर नाच रहे हैं। वहां मौजूद लोग भी भारतीय टीम की जीत का जश्न मना रहे थे।

पीएम मोदी से होगी टीम की मुलाकात

भारतीय क्रिकेट टीम आईटीसी मौर्या पहुंच चुकी है और आज सबसे पहले उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होने वाली है। यह मुलाकात 11 बजे होगी। 29 जून को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका की टीम को भारतीय टीम ने 7 रनों से हरा दिया था। आईटीसी मौर्या में ठहरे क्रिकेट टीम के लिए खास व्यवस्था की गई है। होटल के कार्यकारी शेफ शिवनीत पहोजा ने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम की जीत की खुशी में खास केक तैयार किया गया है। इस केक को भारतीय टीम की जर्सी के रंग में बनाया गया है और उस पर एक ट्रॉफी का भी डिजाइन बनाया गया है, जो असली ट्रॉफी जैसा दिख रहा है।

खास केक और खास तैयारी

rahata sharama 2109720589e56255b03454838c4246f4 1

केक को चॉकलेट से बनाया गया है और इसे भारतीय टीम की जीत के जश्न में तैयार किया गया है। टीम के खाने के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है, जिसमें उन्हें खास नाश्ता परोसा जाएगा। मैच जीतने के बाद भारतीय टीम बारबाडोस से निकलने वाली थी, लेकिन चक्रवाती तूफान के कारण टीम वहां से रवाना नहीं हो सकी। हालांकि, अब भारतीय टीम नई दिल्ली पहुंच चुकी है। इस दौरान फैन्स में भी खासा उत्साह देखने को मिला। एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा हाथ में विश्व कप के साथ नजर आए।

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version