Ad image

शिवानी कुमारी: बिग बॉस OTT में विवादों की बादशाह

News Desk
4 Min Read
शिवानी कुमारी

बिग बॉस OTT सीज़न 3 में शिवानी कुमारी अपने विवादित बयानों और हरकतों के लिए लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर शिवानी ने अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और अपने साथी कंटेस्टेंट्स के साथ कई बार झगड़े भी किए हैं। आइए एक नज़र डालते हैं शिवानी कुमारी के बिग बॉस OTT में अब तक के सबसे बड़े विवादों पर:

शिवानी और पौलोमी दास के बीच सबसे पहला विवाद तब शुरू हुआ जब शिवानी ने पौलोमी के ड्रेस पर टिप्पणी करने और उनके बिकिनी फोटोज़ पर आपत्तिजनक कमेंट किया। शिवानी ने कहा, “इतनी गहरी नेकलाइन वाले कपड़े कैसे पहनते हैं? मेरे लिए थोड़ी भी कम नेकलाइन भी स्वीकार्य नहीं है। ये लोग उच्च वर्ग के हैं।

इसके बाद एक और वाकया हुआ जब अरमान मलिक और विशाल पांडेय के बीच झगड़ा हो रहा था। जैसे ही अरमान चिल्ला रहे थे, पौलोमी ने पूछा, “अभी भी हो रहा है?” शिवानी ने जवाब दिया, “खुद जाकर देख लो, मुझे क्या पता?” पौलोमी नाराज हो गईं और शिवानी से सही तरीके से बात करने को कहा। इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई। गरमागरम बहस के बाद पौलोमी ने शिवानी से बात न करने और चले जाने को कहा। शिवानी ने कहा, “मत करो बात, तुम जैसी लड़कियां तो…”

इस बहस के बाद दोनों के बीच तल्खी बढ़ गई। पौलोमी ने शिवानी पर आरोप लगाया कि वह गांव की लड़कियों की तरह मूर्खतापूर्ण व्यवहार करती हैं।

शिवानी ने बिग बॉस में एक और खुलासा करते हुए कहा कि जब वह आर्मान मलिक के घर गई थीं तो उन्हें वहां पर अच्छा व्यवहार नहीं मिला। उन्होंने आरोप लगाया कि आर्मान की पत्नियों को लगता था कि वह गांव से आती हैं और उनके घर में कुछ भी नहीं है।शिवानी ने कहा, “जब गए थे ना इनके घर पे तो भाभी ऐसे कह रही, ‘ए खाना डाल दे इस्को।’ मतलब गए हैं तुम्हारे घर में तो ऐसे व्यवहार करोगे?”

उन्होंने आगे कहा, “वो मेरे दिल में चुभती हैं चीज़ें। अब इन्हें ये लगता है कि शिवानी यहां पे मेरे बराबर पे! मैंने फील किया है ये चीज़ कि आर्मान भैया ऐसा सोचते हैं।”

इसके अलावा हाल ही में एक एपिसोड में शिवानी को सजा के तौर पर सभी कंटेस्टेंट्स से माफी मांगने को कहा गया। जबकि रणवीर ने इसे खुशी-खुशी किया लेकिनशिवानी रोने लगीं और कहा कि वह किसी भी टास्क को करेंगी लेकिन किसी से माफी नहीं मांगेंगी। इसके बाद शिवानी गिर पड़ीं और बेहोश हो गईं। इसके बाद अरमान मलिक उसे उठाकर मेडिकल रूम ले जाया। हालांकि, अरमान और उसकी पत्नी कृतिका और पलोमी शिवानी की बीमारी को महज एक नाटक मान रहे है, और कह रहे हैं कि वह नाकामयाबी सहन नहीं कर पाती और नॉमिनेट होते ही रोने और बेहोश होने लगती हैं ताकि उन्हें ज्यादा फुटेज मिल सके।। ये लोग उसे ड्रामा गर्ल कहते है।

बता दें कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में अनिल कपूर पहली बार होस्ट के रूप में आए हैं। इससे पहले, सीज़न 2 में सलमान खान होस्ट थे। इस सीज़न में शिवानी कुमारी के अलावा रणवीर शोरे, साई केतन राव, विशाल पांडेय, क्रिटिका मलिक, चंद्रिका दीक्षित (वड़ा पाव गर्ल), सना मकबुल और दीपक चौरासिया जैसे कंटेस्टेंट्स शामिल हैं।

इन सभी विवादों के बीच शिवानी कुमारी बिग बॉस OTT सीज़न 3 में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है और शिवानी किस तरह अपने आप को बचाती हैं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version