Ad image

अरविंद केजरीवाल का योगी पर तीखा हमला,इंडिया गठबंधन की 300 सीटें आने का दावा

News Desk
3 Min Read
@jansatta
6645ba0565db4 20240516 164716220
फोटो: @aajtak

हाल में जेल से अंतरिम बेल पर रिहा हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तेवर चुनाव प्रचार के दौरान बहुत तीखे हो चले है। मंगलवार को उन्होंंने गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा पलटवार किया। अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री पर आरोप लगाया कि अमितशाह ने आम आदमी पार्टी (AAP) के सपोर्टर्स को पाकिस्तानी कहा। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से ये दावा किया गया कि योगी आदित्यनाथ को पीएम मोदी और अमित शाह मुख्यमंत्री पद से हटाने जा रहे है। वहीं इंडिया गठबंधन इस बार के लोकसभा चुनाव में बहुतम के आकड़े से बढ़कर 300 से अधिक सीटें जीत कर आने वाली है।

अमित शाह ने आप(AAP) समर्थकों को पाकिस्तानी बताया

लोकसभा चुनाव 2024
फोटो: @theeconomictimes

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि, “अमित शाह ने हमारे समर्थकों को पाकिस्तानी बताया है।” इसके अलावा उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर पलटवार किया, बता दें कि आदित्यनाथ ने एक दिन पहले पूर्व दिल्ली में आयोजित अपनी एक रैली में केजरीवाल और उनकी सरकार पर तीखा हमला किया था। जिस पर जवाबी हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा, ” कल योगी आदित्यनाथ दिल्ली आए थे, उन्होंने मुझे खूब गालियां दीं। लेकिन मैं उनसे हाथ जोड़कर पूरी विनम्रता के साथ ये कहना चाहता हूं कि योगी जी, आपके असली हम नहीं बल्कि वे तो आपकी पार्टी में ही बैठे हैं। मुझे गाली देने से क्या फायदा है? प्रधानमंत्री जी और अमित शाह आपको यूपी की कुर्सी से हटाने का पूरा प्लान बना चुके हैं, आप उनसे निपटिए ना। आप केजरीवाल को क्यों गाली दे रहे हैं?”

केजरीवाल का दावा: इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी

india alliance sixteen nine 0
फोटोछ @aajtak

अरविंद केजरीवाल ने इंडिया गठबंधन की जीत पर जोर देकर कहा कि 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि इस लोकसभा चुनाव में विपक्षी गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। केजरीवाल ने कहा, “पांचवें चरण का चुनाव संपन्न हो गया है। जैसे-जैसे चुनाव हो रहे हैं, वैसे-वैसे साफ हो रहा है कि चार जून को मोदी जी जा रहे है और इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। कई लोगों ने सर्वे किए हैं और जो नतीजे आ रहे हैं, उससे साफ है कि चार जून को इंडिया गठबंधन को अपने दम पर 300 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं। इंडिया गठबंधन देश को साफ-सुथरी और स्थिर सरकार देने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।”


IPL 2024: प्लेऑफ में इन मुकाबलों के लिए नहीं है रिजर्व डे? फाइनल में तो…

इरफान सोलंकी आगजनी मामले में फिर टला फैसला,अगली तारीख 27 मई

भीषण गर्मी के चलते पस्त पड़ा बिजली सप्लाई सिस्टम, 24 घंटे में हुए 947 फॉल्ट, 17 हजार से अधिक शिकायतें दर्ज

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version