Ad image

Armaan और Vishal के बीच ‘थप्पड़ कांड’ के बाद बिग बॉस पर फूटा विशाल के माता-पिता का गुस्सा

News Desk
5 Min Read
Armaan और Vishal के बीच 'थप्पड़ कांड'

मुंबई। Bigg Boss OTT 3 के घर में एक विवादित घटना घटी जब सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर Vishal Pandey को YouTuber Armaan Malik ने थप्पड़ मार दिया। यह घटना घर के अंदर हुई और इसका वीडियो भी सामने आया, जिसने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा दिया।

Vishal Pandey के परिवार ने Bigg Boss से मांग की है कि वह Armaan Malik को शो से बाहर कर दे और उससे सार्वजनिक माफी मांगने को कहे। वहीं, प्रोड्यूसर Sandiip Sikcand ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और Bigg Boss पर सवाल उठाए हैं

बता दें कि घटना के अनुसार, Armaan Malik ने Vishal Pandey को थप्पड़ मारा क्योंकि Vishal ने Armaan की पत्नी Kritika Malik के बारे में कथित तौर पर एक अभद्र टिप्पणी की थी जो अरमान मलिको को बर्दाश्त नहीं हुई। इस घटना के बाद Bigg Boss ने Armaan को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया।

READ MORE: बिग बॉस OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हुआ ये कंटेस्टेंट

इस थप्पड़ कांड के बाद Vishal Pandey के परिवार का कहना है कि Vishal ने किसी को भी अपमानित नहीं किया था और उसकी टिप्पणी में कोई बुरा इरादा नहीं था। विशाल की बहन ने कहा कि , “मेरे भाई ने कुछ गलत नहीं किया है। उसने किसी को भी अपमानित नहीं किया, न ही उसने कोई अनुचित टिप्पणी की या किसी के खिलाफ कोई बुरा इरादा था। उसकी सच्ची तारीफ को पायल और Arman गलत समझ गए।”

Vishal Pandey के परिवार ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए Bigg Boss से मांग की है कि वह Armaan Malik को शो से बाहर कर दे। Vishal के माता-पिता ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे को इस शो पर इसलिए नहीं भेजा था कि कोई उस पर हाथ उठाए। उन्होंने कहा, “मैं Bigg Boss से निवेदन करता हूं कि जिस व्यक्ति ने मेरे बच्चे पर हाथ उठाया है, उसे घर से बाहर निकाल दो। हमने अब तक किसी पर हाथ नहीं उठाया है, हमने उसे इतने प्यार से पाला है।”

इस घटना पर प्रोड्यूसर Sandiip Sikcand ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “शारीरिक हिंसा कभी भी ‘स्पेशल केस’ नहीं हो सकती। सिर्फ इसलिए कि आप किसी कंटेस्टेंट को खोना नहीं चाहते क्योंकि उसके कारण ‘कंटेंट’ खत्म हो जाएगा, आप हर सीजन में हिंसा को ‘जस्टिफाई’ करने के लिए अलग-अलग कारण ढूंढते हैं।”

इस घटना पर प्रोड्यूसर Sandiip Sikcand ने Bigg Boss पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, “जब से मैंने इसके बारे में सुना है, मेरा दिल डूब गया है। कल के एपिसोड में दिखाया गया था कि Vishal की पर्सनैलिटी फेक है। Vishal जो है वही दिखा रहा है। उसके पास एक ही चेहरा है, दो-तीन नहीं।”

प्रोड्यूसर Sandiip Sikcand ने Bigg Boss पर निशाना साधते हुए कहा, “और हाँ, कब BIGG BOSS इतना कमजोर हो गया कि उसे कंटेस्टेंट्स से बताने की जरूरत पड़ रही है कि क्या करना है! DISGUSTING!!! शर्म आती है!”

इस घटना के बाद Bigg Boss ने Armaan Malik को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि यह पर्याप्त सजा नहीं है और Armaan को शो से बाहर कर दिया जाना चाहिए।

इसके अलावा Vishal Pandey के परिवार ने Bigg Boss से मांग की है कि वह Armaan Malik को शो से बाहर कर दे और उससे सार्वजनिक माफी मांगने को कहे। उन्होंने कहा, “मैं Bigg Boss से निवेदन करता हूं कि जिस व्यक्ति ने मेरे बच्चे पर हाथ उठाया है, उसे घर से बाहर निकाल दो। हमने अब तक किसी पर हाथ नहीं उठाया है, हमने उसे इतने प्यार से पाला है।”

बता दें कि Bigg Boss OTT 3 में हुए इस विवादित ‘थप्पड़ कांड’ ने काफी हंगामा मचा दिया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि Bigg Boss इस मामले में क्या कार्रवाई करता है और क्या वह Armaan Malik को शो से बाहर कर देता है या नहीं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version