Ad image

IND vs AFG: रोहित शर्मा को सुपर-8 से पहले किस चीज का सता रहा डर? भारतीय कप्तान का चौंकाने वाला वीडियो आया सामने

News Desk
4 Min Read
IND vs AFG: रोहित शर्मा को सुपर-8 से पहले किस चीज का सता रहा डर? भारतीय कप्तान का चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेIND vs AFG
IND vs AFG

नई दिल्ली। भारतीय टीम टी20 विश्व कप के सुपर-8 में पहुंच चुकी है। टीम इंडिया का लीग स्टेज में प्रदर्शन धमाकेदार रहा था, जहां टीम ने तीन मैचों में जीत हासिल की। हालांकि, लीग स्टेज का आखिरी मैच भारत को कनाडा के खिलाफ खेलना था, लेकिन बारिश के कारण ये मैच नहीं हो सका। अब भारतीय टीम का सुपर-8 में अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ 20 जून को खेला जाना है। इस महत्वपूर्ण मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने सुपर-8 के लिए अपनी तैयारियों को लेकर अपनी बात रखी। बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा ने टीम की तैयारियों पर प्रकाश डाला।

Into the Super 8s ✅

Captain Rohit Sharma speaks ahead of the Super 8s as #TeamIndia prepare for the next stage in the nets 🙌 – By @RajalArora

WATCH 🎥🔽 #T20WorldCup | @ImRo45 https://t.co/EF903a1BRp

रोहित शर्मा ने सुपर-8 के लिए भारतीय टीम की तैयारियों पर बोला, “हमारे खिलाड़ी पूरी तरह से जोश से भरे हुए हैं। पूरी टीम टूर्नामेंट के दूसरे स्टेज का आगाज बेहतरीन अंदाज में करना चाहते हैं। सभी खिलाड़ी अपना 100 फीसदी देने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं और कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है। वे अपने स्किल्स को और बेहतर बनाने पर काम कर रहे हैं।”

भारतीय कप्तान ने आगे कहा, “जैसे कि हम अगले 3-4 दिनों में दो-तीन मैच खेलने वाले हैं, यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन हम इस स्थिति को संभालना जानते हैं। लिहाजा, हम कोई बहाना नहीं बना सकते। हम ज्यादा से ज्यादा अपने स्किल्स पर फोकस करना चाहते हैं। हम इस मैदान पर काफी मैच खेल चुके हैं, तो हमारे खिलाड़ी यहां के हालातों से अच्छे से वाकिफ हैं।”

भारतीय टीम का टी20 विश्व कप सुपर-8 का पूरा शेड्यूल:

बता दें कि टीम इंडिया सुपर-8 में अपने वर्ल्ड कप के अभियान का आगाज अफगानिस्तान के खिलाफ बारबाडोस में खेलकर करेगी। इसके बाद भारत का सामना 22 जून को बांग्लादेश से होना है। 24 जून को भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से सेंट लूसिया में भिड़ेगी।

सुपर-8 मैचों का समय और तारीख:

  • 20 जून: अफगानिस्तान बनाम भारत (8 बजे)
  • 22 जून: भारत बनाम बांग्लादेश (8 बजे)
  • 24 जून: ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत (8 बजे)

रोहित शर्मा की इस वीडियो में उनकी भावनाएं साफ झलक रही थीं। उनके आत्मविश्वास और टीम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने फैंस को भी जोश से भर दिया है। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपनी मेहनत और समर्पण से सुपर-8 में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस बीच, भारतीय टीम ने अपनी तैयारियों को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी है। खिलाड़ियों ने अपने स्किल्स पर काम किया है और वे बारबाडोस और सेंट लूसिया के मैदानों के हालात से भी अच्छी तरह वाकिफ हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मेहनत और जोश को देखते हुए फैंस को उम्मीद है कि भारतीय टीम सुपर-8 में धमाकेदार प्रदर्शन करेगी और टूर्नामेंट के अगले स्टेज में भी मजबूती से कदम रखेगी।

रोहित शर्मा के इस प्रेरणादायक बयान ने न सिर्फ टीम के खिलाड़ियों को बल्कि करोड़ों फैंस को भी ऊर्जा और उत्साह से भर दिया है। अब सभी की निगाहें 20 जून के मैच पर टिकी हैं, जहां भारत का सामना अफगानिस्तान से होगा।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version