नेटफ्लिक्स ने किया ‘The Great Indian Kapil Show’ का नया शो: सीजन 2 जल्द होगा रिलीज

प्रेरणा द्विवेदी
नेटफ्लिक्स ने किया 'The Great Indian Kapil Show' का नया शो: सीजन 2 जल्द होगा रिलीज 'The Great Indian Kapil Show'
‘The Great Indian Kapil Show’

अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा का मशहूर कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ अपने पहले सीजन के अंतिम पड़ाव पर पहुँच चुका है। शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड 22 जून को स्ट्रीम होगा, जिससे फैंस को बेहद खुशी और थोड़ी उदासी भी हो सकती है। लेकिन, फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कपिल शर्मा ने पहले सीजन के आखिरी एपिसोड में ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है।

कपिल शर्मा का कॉमेडी सफर

कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो के जरिए सालों से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला रखी है। उन्होंने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ से टीवी पर धूम मचाई। अब वह अपनी पूरी टीम के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने खास अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अब तक 12 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं और हर एपिसोड को दुनियाभर से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

Read More: विराट कोहली को फादर्स डे पर मिला खास तोहफा: अनुष्का शर्मा ने दिखाई दिल छू लेने वाली झलक

शो के प्रमुख कलाकार

कपिल शर्मा के अलावा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह नजर आए। यह शो भारत में नेटफ्लिक्स के टॉप दो शो में शामिल हो गया है और पांच हफ्तों तक ग्लोबल टॉप 10 नॉन-इंग्लिश टीवी लिस्ट में भी रहा है। यह पहला भारतीय सीरीज है जो इस लिस्ट में इतने लंबे समय तक बना रहा।

दूसरे सीजन की घोषणा

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन की घोषणा की है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा, “मनोरंजन की बारिश होगी दो-बार, क्योंकि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का सीजन 2 आएगा बस कुछ ही महीनों में। और नए सीजन का इंतजार करते हुए सीजन 1 का मजा लीजिए।”

कपिल शर्मा का बयान

कपिल शर्मा ने एक बयान में कहा, “यह ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला शानदार सीजन रहा है। इसमें कई चीजें पहली बार हुई हैं और हम उन्हें संजोकर रखेंगे। हम दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए आभारी हैं। ‘ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करना एक संतोषजनक अनुभव रहा है और इसी के साथ हम वादा करते हैं कि हम अपने दर्शकों को अगले सीजन के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करवाएंगे।”

नेटफ्लिक्स की प्रतिक्रिया

नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी ने बताया कि पहले सीजन के शानदार प्रदर्शन और सफलता के बाद हम कपिल और उनके साथियों का दूसरे सीजन के लिए नेटफ्लिक्स पर स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं। कपिल इंडियन एंटरटेनमेंट जगत में एक आइकोनिक कॉमेडियन हैं।”

ग्रैंड फिनाले एपिसोड

इस सीजन का फिनाले 22 जून को नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा। सीजन के आखिरी एपिसोड में कार्तिक आर्यन अपनी मां माला तिवारी के साथ ग्रैंड एंट्री करेंगे। कार्तिक 14 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चाओं में हैं। उनकी फिल्म थिएटर में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।

विशेष अतिथि

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में अब तक सुपरस्टार आमिर खान, रणबीर कपूर और उनका परिवार, सानिया मिर्जा, सायना नेहवाल, मैरी कॉम, क्रिकेट खिलाड़ी रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर, अंतर्राष्ट्रीय पॉप आइकन एड शीरन और कार्तिक आर्यन जैसे कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं। यह शो दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर dose देता रहा है।

कपिल की फैमिली वेकेशन

काम से ब्रेक मिलते ही कपिल शर्मा अपने परिवार संग छुट्टियों पर निकल पड़े हैं। वे अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों अनायरा और त्रिशान संग खूबसूरत वादियों में घूम रहे हैं। कपिल ने सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं, लेकिन लोकेशन का खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version