Ad image

विक्की कौशल ने राघव जुयाल के ‘किल’ पर जमकर बरसाई तारीफ, एक घंटे फोन पर की चर्चा!

News Desk
3 Min Read
विक्की कौशल ने राघव जुयाल के 'किल' पर जमकर बरसाई तारीफ

मुंबई। राघव जुयाल इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘किल’ की जबरदस्त सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म की रिलीज के बाद हर किसी ने राघव के अदाकारी की खूब सराहना की है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में राघव ने खुलासा किया कि अभिनेता विक्की कौशल भी उनकी फिल्म के फैन बन गए हैं। राघव ने बताया कि विक्की ने उन्हें फोन पर बात करके उनके अभिनय की जमकर तारीफ की।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में राघव ने फिल्म की सफलता और इंडस्ट्री से मिल रही प्रतिक्रिया पर चर्चा की। उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री से मिली प्रतिक्रिया शानदार रही है। विक्की कौशल भाई को फिल्म और मेरा अभिनय इतना पसंद आया कि उन्होंने मेरे साथ एक घंटा बात की और मुझसे पूछा कि मैंने फिल्म के लिए कैसे तैयारी की और मैं अपने किरदार में इतना अंदर कैसे जा सकता हूं।”

राघव ने आगे कहा, “मुझे समझ में नहीं आया कि मैं उन्हें क्या जवाब दूं, क्योंकि मैंने बस वही किया जो स्क्रिप्ट में लिखा था। अब भी, जब मैं खुद को स्क्रीन पर देखता हूं, तो मुझे बहुत हैरत होती है। मैं खुद को परफॉर्म करते हुए नहीं देख सकता।”

READ MORE: हार्दिक पांड्या और रणवीर सिंह ने उछल-कूदकर किया ऐसा डांस, दंग रह गए देखने वाले

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में, 5 जुलाई को राघव ने एक छोटी क्लिप पोस्ट की थी, जिसमें वह ‘किल’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग जिसमें वे अपनी फिल्म किल की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान विक्की कौशल के साथ खुलकर बातचीत करते नजर आए थे। इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कान थी और दोनों ही एक्टर ब्लैक ड्रेस में ट्विनिंग कर रहे थे। अगर बात करें विक्की के वर्क फ्रंट की तो विक्की जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘बैड न्यूज’ में नजर आने वाले हैं। विक्की की ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी बेस्ड है, जिसका निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। फिल्म में उनके अलावा तृप्ति डिमरी, एमी विर्क और नेहा धूपिया भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version