Ad image

शानदार पोस्टपेड प्लान: Jio दे रहा 2 साल तक मुफ्त Amazon Prime, साथ में अनलिमिटेड 5G डेटा का मजा!

News Desk
5 Min Read
xr:d:DAFwdLwj1uc:6,j:8849978386901683848,t:23100604
jio

नई दिल्ली। रिलायंस जियो अपने 46 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के साथ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। अपने ग्राहकों के लिए Jio के पास प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स की विशाल श्रृंखला है। अगर आप ओटीटी कंटेंट के दीवाने हैं, खासकर Amazon Prime और Netflix के, तो Jio ने आपके लिए एक बेहतरीन प्लान पेश किया है। आज हम आपको जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, उसमें आपको पूरे 2 साल के लिए Amazon Prime Lite का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।और साथ ही, ग्राहक अनलिमिटेड 5G डेटा भी। चलिए, विस्तार से बताते हैं आपको जियों के तरफ से मिलने वाले इस प्लान के बारे में सबकुछ…

क्या-क्या मिलेगा Jio Plus के 699 रुपये प्लान में

दरअसल, हम बात कर रहे हैं जियो के 699 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की। ये एक पोस्टपेड प्लान है, इसलिए इसकी वैलिडिटी बिल साइकिल पर आधारित होती है। कोई भी ग्राहक MyJio ऐप या Jio.com पर लॉग इन करके अपनी बिल साइकिल की तारीख देख सकता हैं। साथ ही इस प्लान में मिलने वाले कुल 100GB डाटा का लुत्फ भी उठा सकते है। अगर आप एलिजिबल हैं, तो आप जियो के Unlimited 5G Data ऑफर का भी दावा कर सकते हैं, जिसमें बिना किसी अतिरिक्त लागत के अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है।

3 एडिशनल सिम जोड़ने की मिल रही सुविधा

बता दें कि जियों का ये नया प्लान, एक फैमिली प्लान है, जिसमें आप 3 फैमिली मेम्बर्स के सिम भी जोड़ सकते हैं। हर एडिशनल सिम के लिए आपको हर महीने सिर्फ 99 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा आप अपनी सुविधा के अनुसार किसी भी समय एडिशनल सिम को जोड़ या हटा सकते हैं। जुड़ने वाली हर एडिशनल सिम पर हर महीने 5GB डेटा दिया जाएगा। इस प्लान में शामिल होने वाली सभी सिम पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। और सबसे बड़ी बात ये है कि इस प्लान में सभी के लिए सिंगल बिल आएगा, यानी एक ही बिल में पूरी फैमिली का खर्च समा जाएगा।

2 साल के लिए Amazon Prime Lite

एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर, इस प्लान में ग्राहकों को Netflix (Basic) और Amazon Prime Lite का subscription भी मिल रहा है। Amazon Prime Lite का subscription पूरे 2 साल के लिए मिलेगा। इसके अलावा भी इस प्लान में ग्राहकों को जियो टीवी, जियो प्रीमियम और जियो क्लाउड का free access भी मिलेगा।

रिलायंस जियो की ओर से ये प्लान खासतौर पर उनके लिए डिजाइन किया गया है जो अपने परिवार के साथ मिलकर एक ही प्लान का उपयोग करना चाहते हैं। मात्र 699 रुपये का ये पोस्टपेड प्लान आपको मंहगे प्लान जैसी सुविधा सस्ते में उपलब्ध कराएगा।

इस प्लान का सबसे आकर्षक ऑफऱ Amazon Prime Lite का 2 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन है।जिसका आनंद आप बिना किसी अतिरिक्त खर्च के उठा सकते है। साथ ही अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ उठाकर आप बिना किसी रुकावट के इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं।

इस प्लान के फायदे

  1. सस्ता और सुविधाजनक: एक ही प्लान में फैमिली के सभी सदस्यों के लिए सुविधाएं।
  2. एडिशनल सिम: 3 एडिशनल सिम जोड़ने की सुविधा, हर सिम पर 5GB डेटा।
  3. Unlimited Calling और SMS: Primary और additional सिम पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस बिल्कुल फ्री।
  4. OTT सब्सक्रिप्शन: Netflix (Basic) और Amazon Prime Lite का 2 साल का सब्सक्रिप्शन।
  5. अनलिमिटेड 5G डेटा: एलिजिबल ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के।

इस प्लान को अपनाकर आप न केवल अपने परिवार के साथ जुड़े रह सकते हैं, बल्कि अपने पसंदीदा ओटीटी कंटेंट का भी भरपूर आनंद ले सकते हैं। रिलायंस जियो का यह प्लान हर उस ग्राहक के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जो एक ही प्लान में कई सारी सुविधाएं चाहता है।

तो देर किस बात की? आज ही जियो का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान अपनाएं और पाएं अनलिमिटेड 5G डेटा, Amazon Prime Lite और Netflix का बेजोड़ अनुभव!

Google Meet: AI जनरेट फीचर से बदले वीडियो कॉलिंग का बैकग्राउंड और बहुत कुछ, ऐसे करें यूज
iOS 15.5.1: 10 साल पहले डिलीट फोटोज आई वापस, एपल ने बताई वजह
IPL 2024:- क्या KKR vs SRH के फाइनल मैच पर फिर जाएगा पानी?

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version