Ad image

Jio Cinema की गलती से बिग बॉस फैंस में मची खलबली: क्या विशाल पांडे होंगे एविक्ट?

News Desk
2 Min Read
vashal pada 1bae92210221660ed2d60061b61b66fa 1

मुंबई। हर दिन के साथ, बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों के बीच लोकप्रिय होता जा रहा है, और शो के निर्माता इसे और भी रोमांचक बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री अदनान शेख का सफर शो में लंबा नहीं चला, और एक टास्क के दौरान वे एविक्ट हो गए। उनके साथ सना सुल्तान भी घर से बाहर हुईं। अब हाल ही में, जियो सिनेमा ने अगले एविक्शन का खुलासा समय से पहले ही कर दिया है। आइए जानते हैं कि इस बार कौन-कौन नॉमिनेट हुआ है।

हाल ही में प्रसारित एपिसोड में, रणवीर शौरी को घर का नया मुखिया चुना गया। उन्होंने इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट्स—विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी—को नॉमिनेट किया। इन तीनों को एक टास्क दिया गया था, जिसके बाद घर के अन्य कंटेस्टेंट्स ने उनमें से किसी एक को बचाने के लिए वोट दिया। शिवानी को सबसे ज्यादा वोट मिले, और वे बच गईं।

अब जियो सिनेमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी, और विशाल पांडे की वोट अपील के लिए पोस्ट की हैं। हालांकि, गलती से एक स्लाइड में विशाल पांडे की तस्वीर के साथ ‘एविक्टेड’ लिखा हुआ दिखाया गया। जियो सिनेमा ने इस पोस्ट को जल्द ही हटा लिया, लेकिन इससे शो के फैंस में कन्फ्यूजन पैदा हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस के घर में अभी भी टास्क चल रहे हैं और विशाल के एविक्शन की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

whatsapp image 2024 07 25 at 105142 66a1e0f5d7a3c

इस पोस्ट पर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आई हैं। एक यूजर ने लिखा, “रणवीर को हमेशा से विशाल से समस्या थी।” दूसरे ने कहा, “सही फैसला है क्योंकि विशाल सिर्फ लवकेश के सहारे खेल रहा था।”

यह भी पढ़ें;

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version