Ad image

Shami: सानिया से शादी की अफवाहों पर शमी ने तोड़ी चुप्पी, रिवर्स स्विंग विवाद पर इंजमाम को भी दिया करारा जवाब

News Desk
3 Min Read
Shami: सानिया से शादी की अफवाहों पर शमी ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आखिरकार अपने और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ जुड़ी शादी की अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि शमी और सानिया शादी करने वाले हैं, और दोनों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ भी की गई। सानिया के पिता ने पहले ही इन खबरों का खंडन किया था और फैंस से इस तरह की अफवाहें न फैलाने की अपील की थी। अब खुद शमी ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

शमी ने फैंस को लगाई फटकार

हाल ही में यूट्यूब पर पत्रकार शुभंकर मिश्रा के साथ बातचीत में जब शमी से इन अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस तरह की खबरों को ऑनलाइन प्रसारित करने वाले लोगों को कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने कहा, “मैं सभी से सोशल मीडिया का जिम्मेदारी से उपयोग करने और ऐसी निराधार खबरें फैलाने से बचने का आग्रह करता हूं। यह सब अजीब है और जबरदस्ती किया गया है।”

शमी ने आगे कहा, “फोन खोलो तो अपना ही फोटो दिखता है। मीम्स मनोरंजन के लिए हो सकते हैं, लेकिन वे हानिकारक भी हो सकते हैं। किसी की जिंदगी से संबंधित मीम्स बनाने से पहले सोच समझ कर बनाना चाहिए। अनवेरिफाइड पेज से मीम्स साझा करना आसान है, लेकिन अगर आप में दम है तो वेरिफाइड पेज से बोलकर दिखाओ, फिर हम बताते हैं।”

इंजमाम के रिवर्स स्विंग आरोपों पर शमी का करारा जवाब

शमी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के खिलाफ अजीबोगरीब दावे को भी खारिज किया। इंजमाम ने कहा था कि अर्शदीप गेंद से छेड़छाड़ (बॉल टेम्परिंग) कर रहे थे। इंजमाम ने कहा था, “अर्शदीप सिंह, जब वह 15वां ओवर फेंक रहे थे, तो गेंद रिवर्स हो रही थी। क्या नई गेंद से रिवर्स स्विंग होना काफी जल्दी नहीं है? इसका मतलब है कि गेंद 12वें या 13वें ओवर तक रिवर्स स्विंग के लिए तैयार हो गई थी।”

शमी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं इंजमाम भाई से सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं, मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। यदि आप वही काम करते हैं, तो क्या यह गेंद से छेड़छाड़ नहीं है? भारत और पाकिस्तान कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं। एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी होने के नाते मुझे उनसे इस तरह की बयानबाजी की उम्मीद नहीं थी।”

शमी ने आगे कहा, “मैं सोच भी नहीं सकता कि वह ऐसी बात कह सकते हैं। यहां तक कि वसीम अकरम ने कहा कि अंपायर आपको गेंद कैसे देते हैं और इसमें कोई उपकरण लगाना संभव नहीं है। इस तरह की कार्टूनगिरी अच्छी नहीं है। ये बयान लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए हैं।”

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version