Ad image

Viral Video: पाकिस्तान की हार से महिला फैन ने बोला-एक ही दिल था वो भी टूट-टूट कर चकनाचूर…

News Desk
3 Min Read
@amarujala
pakasatana ka fana ka chhalka tharatha 6bd0cd95c5f2ac229fd8178919c69797

डलास। गुरुवार का दिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था। अमेरिका ने उन्हें शर्मनाक तरीके से हराकर पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रशंसकों के सामने अपनी ताकत और कौशल का प्रदर्शन किया। इस हार ने पाकिस्तान के फैंस का दिल तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मासूम लड़की को पाकिस्तानी खिलाड़ियों और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर अपना गुस्सा निकालते हुए देखा जा सकता है।

मैच की कहानी

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में सात विकेट पर 159 रन बनाए। जवाब में मेजबान टीम ने भी 20 ओवर में तीन विकेट पर 159 रन बनाए। जब मैच सुपर ओवर में पहुंचा तो अमेरिका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 रन बनाए, जबकि पाकिस्तान की टीम सिर्फ 13 रन पर ही सिमट गई। और अमेरिका टीम से करारी हार का सामना करना पड़ा।

महिला फैन का दर्द

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला फैन पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर गुस्सा रही है। महिला फैन कहती है, “दिल कैसे बड़ा करें, एक ही दिल है, कितनी बार तोड़ेंगे? आपने दिल को चकनाचूर कर दिया है। ये टीम जीतती कम है और हारती ज्यादा। हम हमेशा आपको सपोर्ट करते हैं, लेकिन आप कभी अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखाते। ऐसा लगता है कि आप सिर्फ घूमने आते हैं और हारकर चले जाते हैं।”

‘जज्बातों का बिल्कुल एहसास नहीं’

अपने दर्द को बयां करते हुए महिला फैन आगे कहती है, “आपको हमारे जज्बातों का बिल्कुल एहसास नहीं है। आप उन्हें अपने पैरों तले रौंद देते हैं। मुझे नहीं पता। मैं थक गई हूं पाकिस्तानी टीम से। हम आपके लिए चीखते रहते हैं, आपको क्यों नहीं सुनाई देता? आपने हमारी भावनाओं को मजाक बना रखा है।”

भारत से भिड़ंत

अब पाकिस्तान की टीम का सामना नौ जून को भारत से होगा। न्यूयॉर्क में होने वाले इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। भारतीय टीम अपने विरोधियों को हराकर अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी, जबकि पाकिस्तान अपनी पहली जीत की तलाश में है। भारतीय टीम ने हाल ही में आयरलैंड को आठ विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है, जिससे उनके हौसले बुलंद हैं।

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version