Ad image

Zara Hat Ke Zara Bach Ke

उज्जवल गुप्ता
4 Min Read
pic-www.bollywoodhungama.com

Zara Hat Ke Zara Bach Ke

फिल्म zara hat ke zara bach ke एक कॉमेडी और लव रोमांस जॉनर की फिल्म है फिर भी इसे परिवार के साथ बैठ कर देखना चाहिए क्योंकि इस फिल्म में संदेश बहुत अच्छे हैं जिससे समाज को जागरूक किया जा सकता है. फिल्म zara hat ke zara bach ke की कहानी भी कुछ इंट्रेस्टिंग सी है.फिल्म में विक्की कौशल(कपिल दुबे) और सारा अली खान(सौम्या चावला) दोनों पति पत्नी रहते है.दोनों का एक ही सपना होता है,अपना खुद का घर जहाँ वो चैन से एक दुसरे के साथ रह सकें.

 क्योंकि उनका पुराना घर बहुत ही छोटा होने की वजह से उनकी ज़रा भी प्राइवेसी नहीं रहती है, ऊपर से घर वालों के ताने वो अलग तो दोनों फैसला करते है नया घर लेने का लेकिन कई परेशानियों की वजह से दोनों एक नया फ्लैट नहीं खरीद पाते हैं वे परेशानियाँ भी बहुत मजेदार हैं.तब उनको पता चलता है प्रधानमंत्री जन आवास के बारे में लेकिन मुश्किल ये की दोनों ही इस योजना का लाभ उठाने के लिए योग्य नहीं होते

 इस लिए दोनों पति पत्नी तलाक लेने का सोंचते हैं और ले भी लेते हैं ।उस घर के लिए और भी बहुत हंगामे होते हैं लेकिन इस फिल्म में पति पत्नी का प्यार देखने लायक है साथ ही इंटरकास्ट मर्रिज का भी मैसेज इस फिल्म में दिया गया है फिल्म में विक्की कौशल(कपिल दुबे) एक ब्राह्मण फॅमिली से बिलोंग करता है और सारा अली खान(सौम्या चावला)  पंजाबी फॅमिली से.

[table id=5 /]
zara hat ke zara bach ke

अगर इस फिल्म को सिर्फ मनोरंजन के लिए देखा जाए तो बहुत अच्छी फिल्म है आपका आखिरी मूवमेंट तक हंसी आएगी। इस फिल्म में कहीं भी कोई गंभीरता नहीं दिखाई गई है
इस मूवी में कही भी कोई सीरियसनेस नहीं दिखाई गई. हां, मूवी में ख़त्म होते होते जरुर एक समय में थोड़ा इमोशनल स्केन है पर उसके अगले पल में हसी का फव्वारा छूटा है
इस सेरियस मोमेंट के पहले भी कुछ उतार चढ़ाव आए है।

लेकिन उससे भी कॉमेडी भरी पड़ी है अगर एक्टिंग की बात की जाए तो हमेशा की तरह विक्की कौशल ने इस मूवी में भी अच्छा काम किया है, सारा अली खान अली खान की भी एक एवरेज दर्जे की एक्टिंग रही है पर चुकीं इस फिल्म में वो इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं इसलिए यह महीन बारीक़ पकड़ना मुश्किल होगा।

यह फिल्म घर की लड़ाई व् घर का प्रेम दोनों का मैसेज देती है.इस फिल्म को देख कर यह भी पता वहलता है की पति पत्नी का प्रेम कैसा होना चाहिए.
सिनेमाटिकल्ल्य ये कुछ बहुत खास नहीं थी हां सांग्स का फायदा इस मूवी को मिला है लक्यूकी सांग्स इस मूवी के सभी सुपरहिट हैं. डायरेक्शन भी एक एवरेज था.
₹40 करोड़ के बजट की ये फिल्म बजट से ज्यादा का मनोरंजन देने में सक्षम है

https://en.wikipedia.org/wiki/Zara_Hatke_Zara_Bachke

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version